Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Best Good Night HD Images, Wishes, Pictures and Greetings 2020

Letest Good Night HD Images, Wishes, Pictures and Greetings 2020

हेलो दोस्तों क्या आपको गुड नाईट और गुड मॉर्निंग  के एडिट करे हुए बेस्ट HD फोटोज चाहिए तो हमारी साइट पर विजिट करते रहिए ।

क्या आपको साम को सोने से पहले व्हाट्सएप स्टेटस, फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर में Good Night के फोटोज पोस्ट करनी है लेकिन आपके पास कोई अच्छा फोटोज नही है तो हम आपके लिए एचडी Images तैयार की है जो Download करके आप कही भी share कर शकते है ।



हमे दूसरी साइट पे फोटोज तो मिलते है लेकिन वो HD images नही होती जिस वजह से हम उस फोटो को कही भी सोशियल मीडिया या व्हाट्सअप पर share करते है तो वो इमेज फट जाती है जिससे हमें बहुत गुस्सा आता है ।

हमे साम को सोने से पहले किसी फ्रेंड को या सोसियल मीडिया में Good Night की पोस्ट करने की आदत हो गयी है । लेकिन कई बार हमारे पास कोई अच्छी फोटोज नही होती ।


कई बार हमारे पास बहुत फोटोज होती है लेकिन हम उसे बार बार यूज़ नही करते है । एक ही फोटोज बार बार हम नही यूज़ करते क्यों कि यह हमें अच्छा नही लगता और सामने वाला भी हमारा स्टेटस या पोस्ट नही देखता ।

हम कई बार GN जैसे छोटे से वर्ड से किसी को Good नाईट बोल देते है लेकिन जब status में कोई इमेज लगानी हो तब हमे online images सर्च करनी पड़ती है ।

आप ने कई बार ऑनलाइन से GN का फोटोज downlod किया होगा लेकिन वह फोटो status में यूज़ करनी हो तब फोटोज फट जाती है ।

आपकी यह प्रॉब्लम सॉल्व करने के लिए हम आपके लिए HD Quality images जो खुद बनाई है वह आपके साथ share करते है ।

हम आपको साइट पे ऑनलाइन पोलिसी के तहत सिर्फ फोटोज नही दे शकते इसलिए हम कुछ भी लिख देते है । जो पढ़ना आपके लिए आवश्यक नही है । फिर भी आप पढ़ सकते है । जिससे हमें और अच्छी पोस्ट लिखने में सहायता होगी ।


कैसे डाऊनलोड करे ये सभी इमेज इसके लिए आपको imeges पर क्लिक करके दबाए रखना है और जब images Download का ऑप्शन आये उस पर क्लिक करे । आपके मोबाइल या लैपटॉप या pc में Download फोल्डर में इमेज सेव हो गई होगी ।


हमारी यह पोस्ट आपको कैसी लगी हमे कॉमेंट करके जरूर बताएगे । जिससे हमें आगे की पोस्ट तैयार करने में आसानी हो । और हमे और अच्छी पोस्ट लिखने की प्रेरणा मिल शके ।

Note: हमारे सभी फोटोज और status text आप कही भी share कर शकते है लेकिन इस पोस्ट को copy करके आप किसी और site पे पोस्ट नही कर सकते ।

Post a Comment

0 Comments